मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

नई दिल्ली: देश में इस समय चुनावी समर चल रहा है और पार्टियों के नेता सभी स्थानों पर सभाएं करने जा रहे है। जानकारी के अनुसार बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मैराथन प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपनी दूसरी चुनावी रैली रीवा में संबोधित की है। वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ये तानसेन और बीरबल की धरती है मैं इस पावन धरती को नमन करता हूं।

उत्तराखंड के निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी भाजपा कांग्रेस से आगे

पी एम मोदी ने कहा कि रीवा के सपनों से मेरे सपने जुड़े हैं, पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल तक केंद्र की रिमोट कंट्रोल वाली मैडम जी की सरकार ने मध्य प्रदेश के विकास को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये थे। यहां बता दें कि पी एम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि ये चुनाव कौन विधायक बने इसके लिए नहीं है किसकी सरकार बने इसके लिए भी नहीं है ये चुनाव आपका भाग्य निर्धारित करने के लिए है।

सुषमा स्वराज 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश के सभी जिलों में जाकर सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वहीं उन्होने जनता को बताया कि भ्रष्टाचार की वजह से नोटबंदी लागू की गई थी, उन्होने कहा कि दीमक लगती है तो जहरीली दवा का इस्तेमाल जरूरी हो जाता है। मोदी ने अपने भाषण में जनता को उतारते हुए कहा कि मध्य प्रदेश ये विधानसभा चुनाव किसी के भाग्य का फैसला करने के लिए नहीं है। ये चुनाव आपके भविष्य का फैसला करने के लिए है। इस चुनाव में आपको फैसला करना है कि आपके नौजवान बेटे बेटियों, जो अभी पढ़ रहे हैं और जो पढ़कर निकले हैं, उनके लिए आप कैसा भविष्य चाहते हैं, ये चुनाव उसका फैसला करने के लिए है।

खबरें और भी 

कश्मीर में पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस पार्टी से निष्कासित होने पर ने सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा थैंक्स

उमा भारती ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप, कहा पाकिस्तान के साथ मिलकर पी एम मोदी को हराने की हो रही साजिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -