बिग बॉस सीजन 11 में पडोसी बनकर आई थी ये हॉलीवुड मॉडल
बिग बॉस सीजन 11 में पडोसी बनकर आई थी ये हॉलीवुड मॉडल
Share:

हाल ही में हॉलीवुड मॉडल Lucinda Nicholas ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो बहुत ही आकर्षक और हॉट हैं. इन तस्वीरों में Lucinda बहुत ही सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें की Lucinda Nicholas के इंस्टाग्राम पर 37.6k followers हैं

जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और आए दिन उनकी तस्वीरों को लाइक्स और शेयर करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए Lucinda ने अब तक 720 पोस्ट की है जो बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं.

सभी पोस्ट में उनका कातिलाना अंदाज दिखाई दे रहा हैं. आपको बता दें की Lucinda को बिग बॉस के सीजन 11 में पडोसी के रूप में देखा जा चुका हैं. इंस्टाग्राम पर ये काफी एक्टिव पाई जाती हैं और आए दिन अपनी बहुत ही सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. अभी भी इन्होने जितनी तस्वीरें शेयर की हैं वो सभी बहुत ही सेक्सी और बोल्ड हैं.

एक तस्वीर रेड ड्रेस में शेयर कर Lucinda अपने क्लीवेज दिखाती नजर आ रहीं हैं और कैप्शन दिया है Some more photos because I loved this look so much Styling: @petulabrowne Hair: @hairbyrishikagaikwad MUA: @glambyvrinda Outfit: @srstore #toisa2018 इसी के साथ एक सतवीर और शेयर की है और लिखा है When the wind moves in the right direction...

इस तस्वीर में वे इंडियन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत ही खूसबूरत लग रहीं हैं . आपको बता दें की ये मॉडलिंग में भी अपना करियर बना चुकी हैं और इन्होने कई फोटोशूट्स भी करवाए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी रहे हैं. इन दिनों ये अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं.

ELLE मैगज़ीन के फोटोशूट में दिखा किम का सेक्सी अंदाज

निर्माता ने किया एलान, जल्दी आएगी Black Panther 2

प्रेग्नेंसी के बाद फिर से हॉट हो चुकी है कायली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -