सामने आया फिल्म ‘भागमती’ का 'First Look'
सामने आया फिल्म ‘भागमती’ का 'First Look'
Share:

फिल्म 'बाहुबली' के जरिये दुनिया भर में अपना नाम बनाने वाली साउथ की सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, बता दे कि ‘भागमती’ नाम की ये फिल्म बाहुबली सीरीज के बाद उनकी पहली फिल्म है. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई डिटेल्स रिलीज नहीं किए गए है, लेकिन बता दे कि फिल्म का फर्स्ट लुक कमाल का लग रहा है जो जबरदस्त जिज्ञासा जगाने का काम करता है.

फर्स्ट लुक में अनुष्का का एक हाथ छिदा हुआ है और उसमें से खून बह रहा है. जबकि दूसरे हाथ में हथौड़ा है. बता दे फिल्म को जी. अशोक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन और आदी पिनिसेट्टी नजर आएंगे साथ ही मलयालम एक्टर जयराम भी फिल्म हैं. 

खास बात यह है कि फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बन रही है और कहा जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है. वैसे बता दे कि देवसेना के किरदार में भी अनुष्का शेट्टी ने दमदार एक्टिंग की थी और उन्होंने बाहुबली के दूसरे पार्ट में जबरदस्त एक्शन को अंजाम भी दिया था. साथ ही 'बाहुबली-द कनक्लूजन' की अपार सफलता के साथ प्रभास और अनुष्का शेट्टी की ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी.

ये भी पढ़े

'Happy Birthday' सुपरस्टार कमल हासन

‘टाइगर जिंदा है’ आने से पहले ही सलमान की तस्वीरों ने किया धमाल

मेरे दिमाग में आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे- इलियाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -