लीजा ने बेटे के साथ कराया पहला फोटोशूट
लीजा ने बेटे के साथ कराया पहला फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन फिल्मों से दूर फिलहाल अपने बेटे जैक ललवानी की परवरिश में बिजी हैं, बता दे कि अक्सर लीजा जैक के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर, सुर्खियों में आती रहती हैं. बताना चाहेंगे कि हाल ही में वे पति डिनो और बेटे जैक के साथ किसी एक्जॉटिक लोकेशन पर पहली वेडिंग एनिवर्सरी मनाकर लौटी हैं.

लीजा ने 5 महीने के बेटे के साथ अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की, जिसमें मां-बेटे की जोड़ी बेहद जच रही हैं. हालांकि किसी भी तस्वीर में जैक का चेहरा नहीं दिख रहा है. बता दे कि मई 2017 में हुई डिलिवरी के बाद यह लीजा का पहला फोटोशूट है. लेकिन उनके फिगर को देखकर इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. पहले की ही तरह लीजा इसमें स्लिम, हॉट और बेहद सेक्सी लग रही हैं.

ख़ास बात यह है कि लीजा हेडन ने पिछले साल सितंबर में अपनी मंगनी की घोषणा की थी और 29 अक्टूबर में उन्होंने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की. बता दे कि इनकी शादी फुकेट के एक बीच पर हुई थी. डीनो पाकिस्तान में जन्में ब्रिटिश उद्यमी गुल्लु लालवानी के बेटे हैं. शादी के ठीक 7 महीने बाद 17 मई, 2017 को लीजा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे जैक लालवानी के जन्म की घोषणा की थी.

ये भी पढ़े

फिल्म 'पद्मावती' विरोध: भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा समझ आती है- भाजपा सांसद

'KBC Grand Finale 2017' : युवराज सिंह संग पहुंची विद्या बालन

आखिर कौन है? 'टाइगर जिंदा है' का ये दमदार विलेन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -