आखिर कौन है? 'टाइगर जिंदा है' का ये दमदार विलेन
आखिर कौन है? 'टाइगर जिंदा है' का ये दमदार विलेन
Share:

'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर भरपूर एक्शन के साथ धूम मचा रहा है, इस ट्रेलर में सलमान खान और कटरीना के एक्शन के अलावा भी एक और खास बात है. जि‍सके लिए ट्रेलर को बार-बार देखने का मन कर रहा है, हम बात कर रहे है इस फिल्म के विलेन की, तो आइये जानते है कि आतंक के सरगना के तौर पर नजर आ रहे इस शख्स का असल चेहरा और पहचान क्या है.

दरअसल फिल्म में एक आतंकी संगठन के लीडर अबू उसमान के किरदार में नजर आने वाले एक्टर का असल नाम है सज्जाद डेडलाफ्रूज. बता दे कि सज्जाद यूएई बेस्ड ईरानी एक्टर है जो कि कई फिल्मों और टीवी शो कर चुके हैं.

बताना चाहेंगे कि सज्जाद टाइगर जिंदा है से पहले एक और बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं. साथ ही सज्जाद साल 2015 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में डॉक्टर के किरदार में नजर आए थे. खास बात यह है कि सज्जाद ईरानी जरूर हैं लेकिन यूएई की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है.

इंस्टाग्राम पर सज्जाद ने अपनी ऐसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह फिल्मों और डॉक्युमेंट्रीज का हिस्सा बने हुए दिख रहे हैं. बता दे कि सज्जाद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह पांच साल के थे तब वह तीन भाषाएं बोलते थे. सज्जाद ने इस बात का भी जिक्र किया कि वह रैंप मॉडल कभी नहीं बनना चाहते थे. टॉम हैंक्स और डेनियल डे लुईस जैसे स्टार्स को अपना रोल मॉडल मानने वाले सज्जाद का कहना है कि उन्होंने एक्टिंग का हुनर इन्ही स्टार्स को देख-देख कर सीखा है, वैसे बता दे कि टाइगर जिंदा है में सज्जाद का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है. अब देखना ये है कि बॉलीवुड का ये विलेन इस इंडस्ट्री में अपने लिए क्या जगह बना पाता है.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ की इस फिल्म से ताजा होंगी 'डर' फिल्म की यादें

ऐश्वर्या ने अपने बर्थडे पर किया ये एलान

इस हॉलीवुड सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखने वाले हुए शर्मसार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -