फ़ालतू पैसा उड़ाने पर इस अभिनेत्री ने जताया खेद

Aug 11 2018 04:30 PM
फ़ालतू पैसा उड़ाने पर इस अभिनेत्री ने जताया खेद

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी गायिका लिली एलन इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने बालों, अपने कपड़ों, अपने सामानों के बारे में बात की है. लिली एलन ने कहा कि वह अपने बालों को ब्लीच करवाने के बाद बहुत पछता रहीं हैं. उन्हें इस बात का बहुत पछतावा है कि उन्होंने अब तक अपने कपड़ों और अपने बालों के ब्लीच में खूब खर्च किया है. उनका मानना है कि वह अपने खरीदे हुए कपड़ों का इस इस्तेमाल नहीं कर पा रहीं हैं. उन्होंने अब तक बहुत महंगे-महंगे कपडे खरीदें हैं लेकिन अब वह उन कपड़ों को पहन नहीं पा रहीं हैं इस बात का उन्हें बहुत पछतावा है और इस बात के लिए वह बहुत खेद जता रहीं हैं.

ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा

लिली ने कहा कि उनके पास इतना पैसा नहीं है कि वह और महंगी ड्रेस ले सकें और इसी वजह से वह अब पछता रहीं हैं. अब वह उतनी अमीर नहीं रहीं हैं जितनी वह पहले हुआ करती रहती थीं. लिली कभी बहुत ही मशहूर और अमीर गायिका थीं लेकिन अब वह उतनी अमीर नहीं है. लिली कहती हैं कि अब उनकी ड्रेस भी उन्हें फिट नहीं आती हैं और उन्हें अपने बालों का रंग भी पसंद नहीं आता है.

इस मॉडल ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

वह पहले अपने मूड के हिसाब से अपने वालों का रंग बदल लेती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है अब वह पहले जैसी नहीं रहीं. लिली के करियर में उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है लेकिन अब वह सबसे उभर गईं हैं और अब वह अपने गानों के लिरिक्स से लेकर स्टाइल तक सभी को भी बदल चुकीं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

'एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' का डिलिटेड सीन हुआ रिलीज

Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर कायली ने मनाया जन्मदिन

?