Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम ऐसा कामकर कायली ने मनाया जन्मदिन
Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम ऐसा कामकर कायली ने मनाया जन्मदिन
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल कायली जेनर आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. उन्होंने रात में ही अपने जन्मदिन की पार्टी अपनी बहनों और अपने बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय की. आज कायली के बर्थडे के वीडियो सामने आए हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन वीडियो में कायली अपने बॉयफ्रेंड के काफी क्लोज नजर आ रहीं हैं और सेक्सी भी लग रहीं हैं. आपको बता दें कि कायली बहुत समय से अपने बर्थडे की तैयारियां कर रहीं थीं और अब आज वह अपने जन्मदिन को जमकर एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. कायली के वीडियो जो सामने आए हैं वह सभी काफी सेक्सी और बिंदास हैं.

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

आपको बता दें कि कायली कि कई तस्वीरें भी सामने आईं हैं जो उनकी बहनों के साथ हैं. कायली एक वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होते हुए भी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि कायली आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहीं हैं और वह अपने इस जन्मदिन पर एक बेटी की माँ भी बन चुकीं हैं. आपको बता दें कि कायली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे ड्रेस की तस्वीर भी शेयर की है जो पिंक ड्रेस में है.

यंग बिलेनियर बनने वाली ये हॉट एक्ट्रेस एक पोस्ट के कमाती है करोड़ों रूपए

कायली पार्टी के दौरा खूब एन्जॉयमेंट करते नजर आईं हैं. फिलहाल आप देखिए पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और पसंद भी किए जा रहे हैं. आज कायली ने अपना में एक मेकअप कलेक्शन भी जारी किया है जो काफी शानदार है इस मेकअप कलेक्शन की कीमत उन्होंने कम ही रखी है क्योंकि वह अपने फैंस को अपने जन्मदिन पर उपहार देना चाहती थीं.

हॉलीवुड अपडेट्स

B'day Special : कभी नहीं देखी होंगी कायली जेनर की इतनी सेक्सी तस्वीरें

B'day Special: 18 साल की उम्र में ही जाना-माना नाम बन चुकीं हैं कायली जेनर

अपने प्री-बर्थडे फोटोशूट में इस मॉडल ने पहना 4 लाख का हेयरबैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -