हॉलीवुड की सबसे सुन्दर अभिनेत्री बनने वाली है माँ
हॉलीवुड की सबसे सुन्दर अभिनेत्री बनने वाली है माँ
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल lilly ghalichi आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही हॉट हैं. आप सभी को बता दें कि lilly ने कई सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट्स करवाएं हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड रहे हैं.

अब तक lilly ने कई सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट्स करवाएं हैं जो हॉट और बोल्ड रहें हैं और अपने फोटोशूट्स के लिए lilly अक्सर ही सुर्ख़ियों में रही हैं. lilly आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं और उन्हें हॉलीवुड की सबसे सेक्सी मॉडल कहा जाता हैं.

lilly की अब तक की जितनी भी तस्वीरें हैं सभी सेक्सी हैं और इन दिनों वह अपने बेबी बम्प को दिखाते हुए तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं. lilly ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके बेबी बम्प को दिखा रही हैं.

आप सभी को बता दें कि lilly ghalichi जल्द ही माँ बनने वाली हैं इसी वजह से वह अक्सर ही बेबी बम्प में नजर आ रही हैं. इन्हे सबसे ज्यादा पॉपुलर Shahs of Sunset टीवी शो की वजह से होते हुए देखा गया था और इसी वजह से वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में भी रही थी. आइए फिलहाल दिखाते हैं उनके इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीरें.

मंजिल के करीब पहुंचने से पहले दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की बिगड़ी हालत

इस काम के लिए पोर्न फ़िल्में देखती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

जब इस अभिनेत्री के सड़क पर चलते हुए दिख गए प्राइवेट अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -