जब इस अभिनेत्री के सड़क पर चलते हुए दिख गए प्राइवेट अंग
जब इस अभिनेत्री के सड़क पर चलते हुए दिख गए प्राइवेट अंग
Share:

हॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी किसी ना किसी अश्लील हरकत कि वजह से सुर्ख़ियों का विषय बन जाती हैं. जी हाँ अक्सर ही मॉडल्स कभी अपने कपड़ों की वजह से तो कभी अपने न्यूड होने की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इन दिनों हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैंडल जैनर भी अश्लील कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, हाल ही में वह उप्प्स मोमेंट का शिकार हो गई जिसकी वजह से उन्हें फैंस की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. केंडल बहुत ही खूबसूरत हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं और वह अपनी खूबसूरती की वजह से काफी पॉपुलर हैं इस बात में भी कोई शक नहीं हैं.

कैंडल ने अब तक कई बार उप्प्स मोमेंट का सामना किया हैं कभी वह बिन ब्रा नजर आ गई हैं तो कभी बिन पेंटी. हाल ही में भी कैंडल बिन ब्रा के नजर आई जिस वजह से उनकी वाइट शर्ट में से उनके प्राइवेट पार्ट्स झलक रहे थे और साथ ही बहुत कुछ साफ़-साफ़ नजर आ रहा था.

कैंडल कई समय से अपनी इस आदत की वजह से सुर्ख़ियों में रही हैं और इसी वजह से कई बार ट्रोल भी हुई हैं. हाल ही में बिना ब्रा के सड़कों पर निकली कैंडल ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं लोग उन्हें तरह-तरह की बातें बोल रहे हैं. बिन ब्रा के नजर आई कैंडल को जैसे ही किसी ने देखा देखता ही रह गया.

हॉलीवुड में जल्द बनेगी शराब तस्कर अल कैपोन की बायोपिक

Google Doodle :अपनी फिल्म की एक्ट्रेस को ढूंढने कोठे तक गए थे दादा साहेब फाल्के

शादी के पहले ही ब्लू लहंगे में नजर आई सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -