मामूली से मजाक ने छीन ली साथी कर्मचारी की जिंदगी
मामूली से मजाक ने छीन ली साथी कर्मचारी की जिंदगी
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है, जहां एक युवक को उसके साथ काम करने वाले कर्मचारी ने मजाक-मजाक में मौत के घाट उतार दिया. यहां दिल्ली के नागलोई इलाके में एक मामूली से मजाक ने एक शख्स से उसकी जिंदगी छीन ली. इस घटना में ख़ास बात यह रही कि जिस शख्स ने मजाक में मृत रविन्दर से उसकी जिंदगी छीन ली उसे रविंदर ने ही नौकरी पर लगाया था. 

यह है पूरा मामला...

दिल्ली के नागलोई में बीते दिनों लकड़ी फैक्ट्री में यह खतरनाक घटना घटी. मिली जानकारी के मुताबिक़, रविंदर (मृत व्यक्ति) लकड़ी फैक्ट्री में काम कर रहा था, उस समय उसके साथी कर्मचारी ने उसके गुप्तांग में एयर कम्प्रेशर का पाइप घुसेड़ दिया. इसके बाद वह तुरंत ही मुंह के बल जमीन पर गिर गया. जहां उसे तुरन्त ही साथियों की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने आरोपी अंजन मिश्रा के खिलाफ लापरवाही की वजह से मौत का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने पूछताछ में बताया कि रविंदर जब फैक्ट्री में काम कर रहा था, तब उसने फटा हुआ पैंट रखा था, और उसके फटे हुए पैंट का साथी कर्मचारी मजाक बना रहे थे. काम के दौरान रविंदर नीचे लकड़ी का टुकड़ा उठाने के लिए झुका तब ही उसके साथी कर्मचारी अंजन मिश्रा ने मजाक के मूड़ में उसके फटे हुए पैंट में एयर जेट के नोजल को डाल दिया. इसके बाद सभी कर्मचारी रविंदर पर हंसने लगे. कुछ समय बाद ही रविंदर मुंह के बल जमीन पर गिर गया. इसके बाद इस बात की जानकरी प्रबंधक को दी गई. जहां रविंदर को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रही है, और CCTV फुटेज भी खंगाल रही हैं. 

गौ-रक्षा के नाम पर हत्या में भाजपा नेता सहित 11 दोषी

दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, गोलियों के बीच भूना गया युवक

बहू का काम करना पसंद नहीं आया तो सरेआम कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -