लोग बेवकूफ नहीं जो एक्टर्स को देखकर स्मोकिंग करना शुरू कर दें : नवीन
लोग बेवकूफ नहीं जो एक्टर्स को देखकर स्मोकिंग करना शुरू कर दें : नवीन
Share:

तमिल फिल्म 'सरकार' का जब से पोस्टर रिलीज़ हुआ है तब से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है. साउथ एक्टर थालापति विजय के बर्थडे पर इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म सरकार का पोस्टर रिलीज़ किया था लेकिन लोगों को ये पोस्टर कुछ खास पसंद नही आया और सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चाएं होने लगी. सोशल मीडिया पर फिल्म सरकार का पोस्टर काफी ज्यादा वायरल हुआ था.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के अभिनेता मुँह में जलती हुई सिगरेट लगाए हुए हैं. जैसे ही फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने फिल्म मेकर्स को इसके लिए नोटिस भेज दिया और फिल्म के इस पोस्टर को हटाने की मांग की. अब फिल्म मेकर नवीन ने इसका जवाब अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट के जरिए दिया है.

नवीन ने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'सबसे पहले तो हमें आम आदमी के मैच्योरिटी लेवल और समझदारी की इज्जत करनी चाहिए. आम आदमी अपने फैसले लेने लायक समझदार है. वह कोई बेवकूफ नहीं है जो एक्टर्स को स्मोकिंग करते देख कर यह करना शुरू कर देगा. शराब पीना हमारी सभ्यता में तभी आ गया था जब यह आर्ट में नहीं था. तो इसके लिए एक्टर्स को क्यों टारगेट किया जाए?'

आपकी जानकारी के लिए बता दें जब सरकार का पोस्टर रिलीज़ हुआ था उसके बाद TNPFTC यानी तमिलनाडु पीपुल्स फोरम फॉर टोबैको कंट्रोल ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि, 'इस फिल्म के पोस्टर में एक्टर विजय को स्मोकिंग करते हुए दिखाया गया है. ये पोस्टर Cigarettes and Other Tobacco Products Act, 2003 और COPTA के GSR 786 के सेक्शन-5 का उल्लंघन करता है. ये एक्ट फिल्मों और पोस्टर्स में तम्बाकू जैसी चीज़ो का इस्तेमाल करने से रोकता है.

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

2018 की ब्लॉकबस्टर बन गई कल्लू की ये रोमांटिक फिल्म

भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाएंगे ये IAS अफसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -