इस भोजपुरी सिंगर की चमकी किस्मत, अब करेगा यह काम
इस भोजपुरी सिंगर की चमकी किस्मत, अब करेगा यह काम
Share:

भोजपुरी जगत के बहुत ही पॉपुलर सिंगर आशी तिवारी अब एक एक्टर बन चुके हैं और जल्द ही वह अपनी फिल्म 'वायरस' के साथ भोजपुरी पर्दे पर एंट्री के लिए तैयार हैं. आप जल्द ही उन्हें भोजपुरी पर्दे पर बहुत ही शानदार अंदाज में देखेंगे. आप सभी को बता दें कि उनकी फिल्म 'वायरस' की शूटिंग हैदरबाद में पूरी हो चुकी है और खबर यह भी है कि फिल्म भोजपुरी के साथ ही तेलगु भाषा में भी बनाई जाएगी.

 

फिल्म के अब तक 6 गाने रिलीज हो चुके हैं और फिल्म के पहले गाने 'सिंगार' में आप सभी ने आशी को भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे के साथ रोमांस करते हुए देखा ही होगा. उनके करियर का पहला गाना हिंदी गाना रहा था जिसका नाम था 'तूने मेरे जाना कभी नहीं जाना'. इस गाने के बोल से ही यह सुपरहिट हुआ था और आज भी यह लाखो लोगों के दिलों की धड़कन है. इस गाने के कुछ सीन सामने आए थे जिसमे वह एक एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन्स दे रहे थे. अब आशी भोजपुरी डेब्यू कर रहे हैं और उनकी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

 

फिल्म 'वायरस' के निर्देशक अंगद ओझा हैं वहीं फिल्म को काफी अलग बताया जा रहा है. फिल्म में एक अलग तरह का फ्लेवर नजर आने वाला है. आशी के साथ फिल्म में सनी सिंह भी नजर आने वाली हैं जिन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने जादू दिखाएं हैं. भोजपुरी जगत में सनी सिंह को सनी लियोनी भी कहा जाता है.

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने शुरू की 'मेरी जंग मेरा फैसला'

किशन-आयुषी की जोड़ी ने दर्शकों को लगाई 'लव के बीमारी'

'लगावे बोरो प्लस' ने इंटरनेट को हिला कर रख दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -