सपना सच करने में इस किसान को लगे 80 साल
सपना सच करने में इस किसान को लगे 80 साल
Share:

सभी लोग अपने बचपन से ही सपने देखने लगते हैं ताकि जब वो बड़े हो जायें तो उन्हें पूरा भी कर सकें. लेकिन कई बार ऐसा होता है हम अपने सपने पूरे नहीं कर पाते और बाद में हम उन्हें भूल भी जाते हैं. अक्सर हम अपने सपने तभी छोड़ते हैं जब ये लगने लगता है कि हम उसे पूरा नहीं कर पाएंगे. लेकिन मेहनत, लगन और विश्वास हो तो हर सपना पूरा हो सकता है चाहे उसके लिए कितना भी समय क्यों ना लगे. ऐसा ही कुछ हुआ है एक किसान के साथ. आइये बताते हैं.

कहते हैं समय से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता. ऐसा ही इस किसान के साथ हुआ है जिसका सपना था की वो एक मर्सडीज-बेंज बी-क्‍लास गाड़ी ख़रीदे. उसका ये सपना आख़िरकार पूरा हो गया लेकिन पूरे 80 साल के बाद. हैरानी की बात तो है लेकिन उस किसान ने अपना सपना पूरा कर लिया. आपको बता दें ये हैं तमिलनाडु के रहने वाले एच देवराजन जो एक किसान हैं. जब वो 8 साल के साथ तब उन्होंने ये सपना देखा था और ये 88 की उम्र में आ कर पूरा हुआ. 88 उम्र की आयु में देवराजन ने अपनी ड्रीम कार मर्सडीज-बेंज बी-क्‍लास खरीद ली.

इनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि जब वो साइकिल चलाते थे तभी उन्होंने इस कार को देखा था फैसला कर लिया था कि वो इसे खरीदकर ही रहेंगे. उन्होंने बोला कि वो उसका नाम नहीं जानते थे लेकिन उसके लोगो से उन्हें प्यार हो गया था. बता दें ये 16 भाई बहन है और उन सभी में से सिर्फ देवराजन ने ही अपने सपने को पूरा किया है. 

इतना ही नहीं उन्होंने इस मौके को बहुत ही खास तरीके से सेलिब्रेट भी किया. देवराजन ने कार के लोगो का केक बनवाया और काटकर इस जश्न को मनाया. इसी के साथ उन्होंने ट्रांस कार इंडि‍या की टीम के साथ-साथ अपनी पत्नी को भी धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनका पूरा साथ दिया. 

ऐसे अनोखे टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी बाहर आने का मन नहीं करेगा

मिया खलीफा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, शेयर की ऐसी तस्वीरें

उम्रकैद काट रहे अपराधी चलाते है शिमला के इस मशहूर कैफे को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -