'पद्मावती' के लिए उलझे कबीर बेदी आैर दिया कुमारी
'पद्मावती' के लिए उलझे कबीर बेदी आैर दिया कुमारी
Share:

फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, पद्मावती को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ है. इसी बीच फिल्म पद्मावती काे लेकर राजस्थान के पूर्व राजघराने की सदस्य दिया कुमारी आैर फिल्म अभिनेता कबीर बेदी के बीच ट्विटर पर बहस बाज़ी हो गई.

बता दे कि, कबीर बेदी ने दिया कुमारी के बयान को ट्वीट करते हुए कहा कि "फिल्म को बैन करने वाली आप काैन होती हो जबकि इसकाे सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट ने बैन नहीं किया है. आप भाजपा की एमपी हो और आपकाे कानून का पालन करना चाहिए" इस ट्वीट के बाद दिया कुमारी ने नाराजगी जताते हुए जवाब दिया कि, "मैं राजस्थान की बेटी हूं और महारानी पद्मावती के त्याग और बलिदान की इज्जत करती हूंं, जिन्होनें अपनी जान देकर हमारा सम्मान बचाया"

दिया कुमारी ने बेदी को कहा कि "आपको किसी नारी से बात करते हुए पहले अपनी भाषा का ध्यान रखना चाहिए. उम्मीद करती हूं भगवान आपको सद्बुद्धी प्रदान करे" हालांकि इसके बाद कबीर बेदी ने दिया कुमारी से माफ़ी मांग ली और कहा कि, "मुझे अपने शब्दों का ध्यान रखना चाहिए था, लेकिन फिर भी किसी फिल्म को बैन करना किसी व्यक्ति की बात नहीं होना चाहिए". इस पर दिया कुमारी ने भी कबीर बेदी से कहा "माफी मांगने के लिए धन्यवाद लेकिन ये फिल्म लोगों के सम्मान के साथ जुडी हुई है"

ये भी पढ़े

द वीकेंड और केटी पेरी साथ करेंगे काम...

'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर कर रहा है शादी

बिग बी ने कपिल शर्मा की फिल्म को दी अपनी आवाज़...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -