जिराफ संग विवादित फोटोशूट पर कृति सेनन ने की लोगों की बोलती बंद
जिराफ संग विवादित फोटोशूट पर कृति सेनन ने की लोगों की बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो लगातार सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट्स करवाती रहती हैं. फोटोशूट की वजह से अभिनेत्रियां ट्रोल भी हो जाती हैं जैसे इन दिनों बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री कृति सेनन ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों कृति सेनन अपने एक फोटोशूट की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं. कृति सेनन ने यह फोटोशूट कॉस्मोपॉलिटिन मैगजीन के लिए करवाया है और जब से इस फोटोशूट की तस्वीर सामने आई है तब से कृति ट्रोल हो रहीं हैं. इस फोटोशूट की तस्वीर में कृति जिराफ के साथ नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जिराफ लटका हुआ नजर आ रहा है और नीचे कृति खड़ी हुईं हैं.

विश्वरूपम-2 रिव्यु : आखिर क्या सोचकर कमल हासन ने बनाई ये फिल्म..

अब उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने अपनी भड़ास निकाली है. इस तस्वीर पर यूजर्स के साथ ही जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी ने भी गुस्सा निकाला है. सभी का कहना है कि कृति को ऐसा फोटोशूट नहीं करवाना चाहिए था. कुछ समय से उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों को ट्रोलर ने अपने निशाने पर लिया है. अब ट्रोलर को जवाब देने के लिए कृति सामने आईं हैं और उन्होंने कहा है कि उनका फोटोशूट नकली है. फोटोशूट लंदन के एक होटल का है जहाँ वाइल्डलाइफ जोन डेकोरेशन की गई थी. उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीर में सब कुछ नकली है और यह एक आम फोटोशूट है जो उन्होंने कॉस्मोपॉलिटिन मैगजीन के लिए करवाया है.

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सनी ने फैंस से मांगा डोनेशन

कृति जानवरों से बहुत प्यार करती हैं इस वजह से वह खुद ऐसा नहीं करेंगी, जिससे जानवरों को नुकसान हो. आपको पता ही होगा कि कृति के पहले भी कई सेलेब्स कॉस्मोपॉलिटिन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुके हैं. जल्द ही कृति को आप सभी फिल्म 'हाउसफुल 4' में देखेंगे, जिसमे वह अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगी.

बॉलीवुड अपडेट्स 

श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर

इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर

'मालगुड़ी डेज' को कन्नड़ में डबिंग को लेकर शुरू हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -