जानें..महेश भट्ट की तीसरी बेटी और दो शादी के पीछे छिपे कई राज़
जानें..महेश भट्ट की तीसरी बेटी और दो शादी के पीछे छिपे कई राज़
Share:

बॉलीवुड के बेमिसाल डायरेक्टर महेश भट्ट आज अपना 69 वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे है महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज, जिनके बारे में आपने पहले कभी शायद ही सुना हो. महेश भट्ट की दो बेटियां पूजा और आलिया भट्ट के बारे में तो हम सभी जानते है लेकिन क्या आप महेश भट्ट की तीसरी बेटी के बारे में जानते है. दरअसल महेश ने 20 साल की उम्र में ही लॉरेन ब्राइट से शादी की जिनसे दो बच्चे हुए पूजा और राहुल भट्ट.

महेश का नाम अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ भी जुड़ा जिसके वजह से उनकी शादी में दरार आ गयी लेकिन लम्बे अफेयर के बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद महेश ने सोनी राजदान से शादी की. इन दोनों की दो लड़कियां हुई शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट. अब आलिया भट्ट को सब जानते है लेकिन शाहीन कौन है?

शाहीन का जन्म 28 नवम्बर 1988 को हुआ था. इनके बारे में काम ही लोग जानते है क्यूकि इन्हे चका-चौंध से दूर रहना पसंद है. शहीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी थी कि, वह 13 साल की उम्र से ही डिप्रेशन जैसी बीमारी से जूझ रही है. बोल्ड विषयों को लेकर फिल्मे बनाने वाले महेश भट्ट के माता पिता की कभी शादी नहीं हुई थी. महेश की मां मुस्लिम और पिता हिन्दू थे.

बहुत ही कम लोगों को ये मालूम होगा कि, सोनी राजदान से हुई शादी के वक्त महेश ने मुस्लिम धर्म अपना लिया था. महेश ने उस समय एक बयान को लेकर बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि, "अगर पूजा उनकी बेटी न होती तो वह उनसे शादी कर लेती."

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -