'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया
'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया
Share:


बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सुष्मिता सेन के बारे में जो कि, अभी कुछ समय पहले ही अपने बच्चो का जन्मदिन मनाते हुए भी नजर आई थी. वैसे आपको बता दे कि सुष्मिता सेन बिन ब्याही माँ है जिन्होंने बच्चो को गोद लिया है. अभी फ़िलहाल सुष्मिता सेन हमे फिल्मो में भी कम ही नजर आ रही है. बात करे अभी हाल ही में उनसे जुड़े विवाद के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभी हाल ही में अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने एक शानदार बेशकीमती कार को लेकर सुर्खियों में आ गई है.

जी हां... बता दे कि, अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक लक्जरी कार के आयात के समय विदेशी व्यापार नीति के प्रावधानों के कथित उल्लंघन के संबंध में मद्रास उच्च न्यायालय के आदेश पर सोमवार को एगमोरे की विशेष अदालत के सामने पेश हुईं. इस मामले के तहत पूर्व में उच्च न्यायालय ने 20 जुलाई को अभिनेत्री सुष्मिता सेन के विरुद्ध यहां एक निचली कोर्ट ने एक वारंट भी जारी किया था जिस पर उन्होंने रोक लगा दी थी.

इस मामले में अब कोर्ट ने 18 सितंबर को अदालत में पेश होने के आदेश दिए है. सीमाशुल्क विभाग एवं राजस्व खुफिया निदेशालय ने पाया था कि लक्जरी वाहन को नियमों का उल्लंघन करते हुए आयात किया गया जिसके बाद विभाग ने मामला दर्ज किया.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -