तो क्या अमेरिका की अगली राष्ट्रपति होंगी किम कर्दशियन वेस्ट
तो क्या अमेरिका की अगली राष्ट्रपति होंगी किम कर्दशियन वेस्ट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और हॉट मॉडल और टीवी स्टार किम कर्दशियन वेस्ट ने हाल ही में एक ऐसी बात कह दी कि आपको सुनकर हैरानी हो सकती है. जी हाँ, हाल ही में किम ने कहा कि वह समय आने पर अमेरिका में राष्ट्रपति पद को पाने के लिए चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. किम ने इस बात को बड़े ही शानदार अंदाज में कहा, लेकिन इस समय उनके दिमाग में ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है. किम कुछ समय पहले ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से मिली थी और उनसे उन्होंने एलिस मैरी जॉनसन की सजा को माफ़ करने के बारे में बात की थी. 

आपको बता दें कि एलिस मैरी जॉनसन एक अपराधी है जो मादक पदार्थो को सप्लाय किया करती थी. एलिस मैरी जॉनसन अपनी ज़िंदगी के बीस साल कारगर में बिता चुकी है इसी वजह से किम ने उन्हें माफ़ करने के बारे में कहा. किम की बात को मानते हुए छह जून को ट्रम्प ने जॉनसन की सजा को कम कर उसे जेल से रिहा भी कर दिया. किम ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि एलिस से उनका इमोशनल रिश्ता है. 

किम से जब अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि अगर उनके पति कहते है तो वह ऐसा जरूर करेंगी. किम इन दिनों इंस्टाग्राम की हॉट एक्ट्रेस हैं और वह इंस्टाग्राम पर लगातार हॉट तस्वीरें पोस्ट करती हैं फिलहाल तो वह एक हॉलीवुड मॉडल ही हैं और राष्ट्रपति बनने का उनका अभी कोई इरादा नहीं है.

Video: निकी मिनाज ने इस एक्ट्रेस संग शेयर किया कामुक पानी वीडियो

अपने बालों के जरिए इस एक्ट्रेस ने बताए ज़िन्दगी के अहम् राज़

'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के जैक स्पैरो की अब हो गई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -