'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के जैक स्पैरो की अब हो गई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल
'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के जैक स्पैरो की अब हो गई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' तो लगभग हर किसी ने देखी ही है. इस फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचा दी थी और अच्छी कमाई भी की थी. फिल्म में आपको मशहूर अभिनेता जॉनी डेप का किरदार तो याद ही होगा. जी हाँ... वही जॉनी डेप जिसने फिल्म में लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में जॉनी डेप बेहद ही डैशिंग और फिट नजर आ रहे थे लेकिन अब उनकी जो हालत हो गई है उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

जी हाँ... जॉन अब जिस हालत में पहुंच चुके है उसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा. आप खुद जॉनी डेप को देखकर उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. इन तस्वीरों में आप देख सकते है अब जॉन की जैसी हालत हो चुकी है. जॉन की उम्र 55 वर्ष है और वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. जॉन ने लम्बे समय से फिल्मों से भी ब्रेक लिया था लेकिन अब वो ठीक होकर काफी समय बाद पर्दे पर एक बार फिर लौटे है. जॉन को देखकर तो अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. हर कोई उन्हें देखकर हैरानी में पड़ गया है.

पहले जॉन के फैंस उन्हें लंबी-लंबी दाढ़ी, मूछ और बालों से पहचानते थे लेकिन अब जॉन बिलकुल ही बदल चुके है. हाल ही में मीडिया ने जॉन को स्पॉट किया इस दौरान उन्होंने जॉन की कुछ तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कर ली. जॉन अब पहले से काफी ज्यादा कमजोर हो चुके है. जॉन की फोटोज उनकी किसी फैन ने फेसबुक पर पोस्ट की थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब तो जॉन के सभी फैंस बस उनके जल्द ही ठीक होने का इंतजार कर रहे है.

पहली बार अपने अफेयर पर खुलकर बोली प्रियंका, निक का नाम सुनते ही शर्म से लाल हो गई...

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -