अपने बालों के जरिए इस एक्ट्रेस ने बताए ज़िन्दगी के अहम् राज़
अपने बालों के जरिए इस एक्ट्रेस ने बताए ज़िन्दगी के अहम् राज़
Share:

हॉलीवुड की मशहूर कैमिला मेंडिस ने 'योर हेयर टॉक्स' नाम का एक कैम्पेन चलाया हुआ है जिसके तहत सभी महिलाओं को अपने बारे में और अपनी आदतों के बारे में अपने बालों के जरिए बताना है. जी हाँ... यानी की अपने बालों से एक्शन करके महिलाओं को अपनी खास आदतों का खुलासा करना है. इस कैम्पेन को चलने वाली 23 वर्षीय कैमिला ने हाल ही में अपनी आदत के बारे में बताते हुए कहा कि, हेयर केयर ब्रांड के जरिए ही अपने करियर को आगे ले जाना चाहती है.

इस दौरान कैमिला ने एक ऐसा भी खुलासा कर दिया जो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी होता है. उन्होंने बताया कि, इंडस्ट्री में आने के लिए और यहाँ आगे बढ़ने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी क्योकि यहाँ उनका कोई भी नहीं है. कैमिला ने बताया कि, इंडस्ट्री में आकर उन्हें बहुत कुछ सीखा है. उनके पापा का कोई बिजनेस नहीं है जिससे उनके आर्थिक तौर से कुछ मदद मिल सके इसलिए उन्हें खुद ही पैसे कमाने के लिए मेहनत करनी पड़ी थी. इसके अलावा उनका कोई ऐसा दोस्त भी नहीं है जिसका इंडस्ट्री से ताल्लुक हो इसलिए वो अकेली ही आगे बढ़ी है.

कैमिला ने बताया कि, वो अपने करियर के शुरुआती दौर में खूब रोती थी क्योकि उन्हें ऐसा लगता था कि उनके पास कोई ऐसी चीज़ है जो जल्द ही उनको तरक्की के करीब ले आएगी और सब कुछ बदल देगी. कैमिला ने कहा कि, शुरुआत में तो उनकी नींद ही उड़ गई थी लेकिन फिर उन्हें धीरे-धीरे पता चला कि सब कुछ उनके काम पर ही निर्भर करता है. आज के समय में कैमिला इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुकी है.

'पायरेट्स ऑफ केरेबियन' के जैक स्पैरो की अब हो गई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल

पहली बार अपने अफेयर पर खुलकर बोली प्रियंका, निक का नाम सुनते ही शर्म से लाल हो गई...

सैफ की बेटी इस एक्टर के साथ मना रही हैं रंगरलिया, सरेआम कर दी ऐसी हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -