‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना की छोटी भूमिका
‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना की छोटी भूमिका
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में कैटरीना के रोल को लेकर काफी चर्चा चल रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म में कैटरीना की भूमिका बेहद छोटी है. यही नहीं बल्कि, खबरों की माने तो उनका रोल अभिनेत्री फातिमा शेख से भी छोटा बताया जा रह है. बता दे कि, फिल्म में अभिनेता आमिर खान, अमिताभ बच्चन भी है.

बीते एक इंटरव्यू में आमिर ने कैटरीना के रोल को लेकर कहा था कि, कैटरीना फिल्म में लीड रोल में नहीं है. बस इसी बात के बाद से कैटरीना की फिल्म में भूमिका को लेकर चर्चा हो रही है. जबकि, कैटरीना का कहना है "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और बिना वजह ड्रामा क्रिएट करने की कोशिश ना करें, मुझे इस फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हूं. फिर चाहे अमिताभ बच्चन हों या आमिर खान या फिर फातिमा हम सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म आमिर और विक्टर की हैं, वह जब चाहेंगे तब फिल्म से जुड़ी बातों पर से पर्दा उठाएंगे, मैं सब उनपर छोड़ती हूं’."

खास बात यह है कि, फिल्म के लिए आमिर खान ने अपना लुक काफी चेंज किया हुआ है. फिल्म को लेकर आमिर बेहद ही उत्साहित है. इस फिल्म के लिए आमिर ने काफी मेहनत की है.

ये भी पढ़े

'बजरंगी भाईजान' को अब चीन में किया जायेगा रिलीज़

प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई

Video : दिशा पटानी का हॉट फोटोशूट लगा रहा आग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -