अब तक की बड़ी सुर्खियां एक साथ
अब तक की बड़ी सुर्खियां एक साथ
Share:

NRC पर SC का फरमान, 40 लाख लोगों पर नहीं होगी कार्यवाही
नई दिल्ली: असम एनआरसी वर्तमान समय में देश में सबसे चर्चित और विवादित मुद्दा है, जिसे लेकर जहाँ सियासत में भूचाल आ गया है, वहीं असम के 40 लाख लोग अपने भविष्य को लेकर भयभीत हैं. लेकिन इन लोगों को शीर्ष अदालत की तरफ से ढाढ़स बंधाया गया है, सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए कहा है कि अगर कुछ लोग इस लिस्ट में जगह नहीं बना सके हैं तो हमें इसे ठीक करना चाहिए.

देश के आधे से ज्यादा हिस्सो का पानी पीने लायक नहीं
नई दिल्ली।किसी भी बीमारी से बचने के लिए डॉक्टर्स सबसे पहला सुझाव यही देते है कि पानी ज्यादा पिये और स्वच्छ पिये। मेडिकल साइन्स भी यही कहता है कि अधिकतर बीमारियो कि शुरुआत दूषित पानी पीने से ही होती है, परंतु आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि देश के आधे से ज्यादा जिलो का पानी पीने लायक ही नहीं है। अगर आप सोच रहे होंगे कि हम नदियो या तालाबो के पानी की बात कर रहे है तो आप गलत है क्योंकि यहाँ बात हो रही है सबसे शुद्ध माने जाने वाले भूमिगत जल की। 

 

राजस्थान चुनाव: क्या जनसंवाद बचा पाएगा वसुंधरा राजे को ?
जयपुर: राजस्थान में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ये विधानसभा चुनाव राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ-साथ बीजेपी के लिए भी बहुत महत्त्वपूर्ण होने वाले हैं. क्योंकि पिछले 5 सालों में बीजेपी की छवि राज्य में गिरी है. 2013 के बाद से बीजेपी, राजस्थान में एक भी उपचुनाव जीतने में नाकाम रही है. राजस्थान की बदलते सियासी रुख को देखते हुए वसुंधरा राजे को खुद ही जनसंवाद करने उतरना पड़ा है.

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे पीएम मोदी!
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में आम चुनाव में जीत हासिल कर क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के पीएम पद की शपथ लेंगे। अपने इस शपथ ग्रहण समारोह में वह पीएम नरेंद्र मोदी को बुला सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के वजीर—ए—आजम बनने जा रहे इमरान खान भारत से दोस्ती बढ़ाने के लिए पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित कर सकते हैं। 

 

केविन पीटरसन प्लेइंग इलेवन में शामिल
नई दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और शानदार ख़िलाड़ी रहे केविन पीटरसन की  एक बार फिर टीम में वापसी हो चुकी है. बता दें कि केविन पीटरसन ने आखिरी बार  2013-14 की एशेज सीरीज में अपना मैच खेला था. जिसके बाद वह दोबारा टीम में नहीं आ सके. दरअसल इस बार मसला यह है कि इंग्लिश क्रिकेट फैंस ने उन्हें इंग्लैंड की सर्वकालीन प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.

ख़बरें और भी...

लाल किले से आप के मन की बात कहेंगे पीएम मोदी

मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को मिली बड़ी राहत

आज दोपहर की बड़ी सुर्खियां

पीएम मोदी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -