इस अभिनेत्री की बायोपिक का मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं करिश्मा तन्ना
इस अभिनेत्री की बायोपिक का मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं करिश्मा तन्ना
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार करिश्मा फिल्म 'संजू' में माधुरी दीक्षित के किरदार को निभा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बात कि और उन्होंने बताया कि वह भी एक एक्ट्रेस की बायोपिक में काम करना चाहती हैं. जी हाँ, करिश्मा ने बताया अगर बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन यानी माधुरी दीक्षित की बायोपिक बनती हैं तो वह उसमे माधुरी का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

वह चाहती हैं कि वह माधुरी बनकर लाखो दिलों पर राज करें. करिश्मा तन्ना ने अपने किरदार को लेकर कई बातें की और बताया कि माधुरी की बायोपिक में काम करने पर उन्हें काफी गर्व महसूस होगा और यह अनुभव उनके लिए बहुत ख़ास होगा. करिश्मा एक अच्छे निर्देशन के संग काम करने के लिए तैयार हैं वह रियल लाइफ पर आधारित फिल्मों में काम करने के लिए बेताब हैं और उनका सपना पूरा करने के लिए वह चाहती हैं कि माधुरी दीक्षित की बायोपिक बने और वह उसी पर काम करें.

करिश्मा ने एक तरफ राजकुमार हिरानी का भी आभार माना क्योंकि उन्होंने उन्हें फिल्म 'संजू' के लिए उन्होंने चुना था और इस फिल्म में उन्हें माधुरी का किरदार ऑफर किया गया. आपको बता दें कि इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा और विक्की कौशल जैसे कलाकार हैं और रणबीर फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चूका हैं. वहीँ बात करें करिश्मा तन्ना की तो वह जल्द ही टीवी शो नागिन 3 में नजर आने वाली हैं.

टीवी शो 'मुस्कान' में अपने किरदार को लेकर डर रही हैं अरीना

शादी की तैयारियों में जुटी किन्नर बहु सौम्या, इस दिन लेंगी सात फेरे

जब लड़के ने उठाया इस टीवी एक्ट्रेस के लेस्बियन होने का नाजायज फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -