जब लड़के ने उठाया इस टीवी एक्ट्रेस के लेस्बियन होने का नाजायज फायदा
जब लड़के ने उठाया इस टीवी एक्ट्रेस के लेस्बियन होने का नाजायज फायदा
Share:

वेब सीरीज 'माया 2' अब टेलीकास्ट हो चुकी हैं और दर्शकों के द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं. इस सीरीज में कई ट्विस्ट है जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वेब सीरीज में कई ऐसे सीन्स हैं जो बहुत ही कामुक और बोल्ड हैं . इन सीन्स में लड़के और लडकियां नहीं बल्कि दो लडकियां है जो बोल्ड सीन दे रही हैं.

 यहाँ देखे वीडियो...

आप सभी को बता दें कि 'माया 2' की कहानी दो लड़कियों की हैं जो लेस्बियन रहती हैं. लड़कियों के नाम सिम्मी और रूही है जिनकी कहानी इस वेब सीरीज में बताई गई हैं. आप सभी को बता दें कि इस वेब सीरीज में टीवी की दो हॉट एक्ट्रेस लीना जुमानी और प्रियल गौर नजर आ रही हैं और दोनों ही बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. दोनों इसमें लेस्बियन हैं और दोनों के लेस्बियन होने का पता एक लड़के को चल जाता है जो उनके वीडियो बना लेता हैं फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है एक लड़की को वह अपनी हवस का शिकार बनता है. ऐसे ही कहानी आगे बढ़ती हैं.. दोनों के कई प्राइवेट वीडियो हैं जो किसिंग सीन वाले हैं और दोनों ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

आप सभी को बता दें कि यह वेब सीरीज विक्रम भट्ट के द्वारा डायरेक्ट की गई हैं और उन्होंने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम दोनों पर ही इसके वीडियोस को शेयर किया हैं. यह वेब सीरीज लोगों को भी खूब पसंद आ रही हैं.

नाचने पर इस एक्ट्रेस को मारते थे घरवाले, निर्माताओं ने डाली थी गन्दी नजर

शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है नीति टेलर

OMG!! यौन उत्पीड़न के मामले में होगी 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर को जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -