करिश्मा तन्ना ने फिर शेयर की अपनी तस्वीर लेकिन इस बार.....
करिश्मा तन्ना ने फिर शेयर की अपनी तस्वीर लेकिन इस बार.....
Share:

अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक बार फिर जमकर चर्चा में है. इस बार वह अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर नहीं बल्कि, अपने आने वाले शो 'नागिन-3' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, करिश्मा तन्ना बहुत ही जल्द 'नागिन-3' में नजर आने वाली है. लेकिन करिश्मा की तरफ से इस बात को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है.

हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में करिश्मा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि, करिश्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. गौरतलब है कि, करिश्मा आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. करिश्मा के फैंस को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है. ख़ास बात यह है कि, करिश्मा ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने लिखा कि, 'हर पल को ऐसे कैप्चर करो, जैसे की वह आखिरी हो' इस तस्वीर में करिश्मा मस्ती करती हुईं नजर आ रही है. साथ ही अपने हाथो में एक रेड कलर का मग लिए नजर आ रही है. जैसा कि आप जानते है कि, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

ये भी पढ़े

बिकिनी पहनकर अपना कातिलाना फिगर दिखा रही ये मॉडल

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रही है ये हसीना

पति के साथ दसवीं सालगिरह एन्जॉय कर रहीं है मान्यता दत्त

पहचान कायम करने के बाद फिर नजर नहीं आई ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -