पति के साथ दसवीं सालगिरह एन्जॉय कर रहीं है मान्यता दत्त
पति के साथ दसवीं सालगिरह एन्जॉय कर रहीं है मान्यता दत्त
Share:

अभी हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे अपने परिवार के साथ नजर आ रहीं है। आप सभी को बता दे कि, मान्यता और संजय आज अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मना रहें है। जी हाँ अभी हाल ही में मान्यता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Crazy is a relative term in my family....my temperamental family half temper.... half mental....just loving this night #10yearsoftogetherness #thankyouforamazingnight @owenroncon @pdr66 #celebrationtime #anniversaryweek #love #grace #positivity #dutts #mumbai #beautifulife #thankyougod इस तस्वीर में वे संजय दत्त के ऊपर लेटते हुए नजर आ रहीं है और साथ ही सभी बहुत खुश नजर आ रहें है।

आप सभी को पता हो कि संजू बाबा की रियल लाइफ पर बॉलीवुड मूवी संजू बन रहीं है। इस मूवी में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आने वाले है।

आप सभी को बता दें कि, मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और मान्यता बहुत ही हॉट और बोल्ड है वे संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की तरह ही हॉट रहती है और अक्सर ही हॉट अंदाज में सुर्खियां बटोरती है। मान्यता और संजय दत्त ने 2008 में शादी की थी और इन दोनों की शादी को आज दस साल हो चुके है।

इसके पहले संजय ने रिहा पिल्लई से शादी की थी और उनके पहले संजू बाबा ने ऋचा शर्मा से शादी की थी। संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त भी अक्सर चर्चाओं में रहती है त्रिशाला संजय की पहली पत्नी की बेटी है। फिलहाल संजू बाबा और मान्यता दत्त को दो बच्चे है।

रामानंद सागर की पोती ने शेयर की ब्रालेस होकर बोल्ड फोटोज

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट अवतार में दिखी रकुल प्रीत सिंह

जब Lakme Fashion Week में जाह्नवी पर चिल्ला पड़ी उनकी मॉम

पद्मावत का खिलजी, अब बनेगा पुलिस वाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -