सीरियल और फिल्म करने के बाद ये काम करना चाहते है करण सिंह ग्रोवर
सीरियल और फिल्म करने के बाद ये काम करना चाहते है करण सिंह ग्रोवर
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'कुबूल है' के जरिये चर्चा में आये अभिनेता करण सिंह ग्रोवर अब फिल्म दुनिया में एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित हो चुके है. अब हाल ही में उनको लेकर खबर आई है कि, टेलीविजन और फिल्मों में काम करने के बाद करण सिंह ग्रोवर अब कुछ अलग करते हुए गेम शो होस्ट करेंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, करण बहुत ही जल्द वो एक एप पर लाइव क्वीज को होस्ट करेंगे. जिसमे करण लाइव दर्शकों से जुड़ते नजर आएंगे जिसका टाइटल द Q होगा. ख़ास बात यह है कि, करण काफी लंबे समय से अपनी क्लॉदिंग लाइन शुरु करना चाह रहे थे लेकिन उन्हें अब तक इस तरह का कोई मौका नहीं मिल रहा था. अब जाकर उन्होंने अपने इस प्लान को अमल में लाया. फिलहाल तो करण अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त है.

बता दे कि, करण अपनी आने वाली फिल्म 'फिरकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में करण के साथ हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार है. फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, के के मेनन और संदीप धर लीड रोल में हैं. गौरतलब है कि, करण ने बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी की है. पहले करण ने टीवी की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट से शादी की थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से करण उनसे अलग हो गए.

ये भी पढ़े

इन इंटीमेट सीन ने टेलिविज़न पर आग लगा रखी थी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाई अपने प्राइवेट पार्टस

टीवीएस ने लॉन्च किया स्कूटी का नया मॉडल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -