इन सीन ने टेलिविज़न पर आग लगा रखी थी
इन सीन ने टेलिविज़न पर आग लगा रखी थी
Share:

कुछ सालों पहले जहाँ टीवी के कलाकार बोल्ड सीन करने से कतराते थे, वहीं अब बड़े परदे की तर्ज पर टीवी के धारावाहिकों में भी बोल्ड सीन की भरमार देखने को मिलती है.  हम आपको टीवी की दुनिया की ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिए.

सबसे पहले नाम आता है राम कपूर और साक्षी तंवर का  जो ऑन स्क्रीन किसिंग सीन के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में रहे है. दोनों ने सोनी पर आने वाले शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए एक दूसरे को लिप लॉक किया.  दोनों पर फिल्माए गए इस सीन के काफी चर्चे रहे. राजीव खंडेलवाल और कृतिका कामराशो 'रिपोर्टर्स' में कृतिका कामरा और राजीव खंडेलवाल एक साथ दिखाई दिए. इस शो के प्रोमो में दोनों ने एक दूसरे को किस किया.

करण कुंद्रा और सान्वी तलवार एंड टीवी पर आने वाले शो 'ये कहां आ गए हम' में करण कुंद्रा एक्ट्रैस सान्वी तलवार के साथ किस करते दिखाई दिए.  इस शो के प्रोमो में ही दोनों के लिप लॉक सीन को दिखाया गया. कुशाल टंडन और निया शर्मा एक साथ स्टार प्लस के टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आए. इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया.  शो में निया और कुशाल एक दूसरे को लिप लॉक करते दिखे थे.

एक्ट्रेस के तगड़े अफेयर्स की किसी को खबर तक नहीं

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

पति की बाहों में सिमटी नजर आई अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -