करण का मेगा प्रोजेक्ट
करण का मेगा प्रोजेक्ट
Share:

अपने इशारे पर बॉलीवुड स्टार्स को नचाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अपना अभी तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट को दर्शको से रूबरू करवाएंगे. वह जल्दी ही अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में महानायक अमिताभ बच्चन, रनबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि, दर्शक परदे पर एक साथ इस तीनो कलाकारों को देख पायेंगे.

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तिकड़ी को लेकर आने वाली इस मूवी का नाम करण जोहर ने 'ब्रह्मास्त्र' बताया हैं जो कि 2019 में रिलीज़ होगी. अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने इस ख़बर को पोस्ट किया और आगे की जानकारी देते हुए इस फ़िल्म के बजट को भी काफी बड़ा बताया. उन्होंने कहा कि इस मेगा प्रोजेक्ट का बजट लगभग 100 करोड़ होगा जो कि उनकी किसी भी मूवी के बजट से ज्यादा हैं.

आगे उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि, "यह फिल्म फेंटेसी, एडवेंचर और प्यार की ट्रिलॉजी रहेगी. और मुझे इस फिल्म के बजट को लेकर ज़रा भी चिंता नहीं हैं. 100 करोड़ की लगत से बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. इस फिल्म को लेकर रणबीर और आलिया के साथ काफी बैठक भी हो चुकी हैं." कुछ समय पहले ही करण ने अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की जानकारी दी थी, जिसके लीड में रहेंगे अक्षय. इस फिल्म की स्टोरी 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर बेस्ड हैं और यह फिल्म भी 2019 में ही रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में Bollywood की खूबसूरत बालाओं का लगा मेला

सलमान ने छोड़ा करण का साथ, तो करण ने थामा अक्षय का हाथ, बनाएंगे 'केसरी'

Breaking...सोनाक्षी सिन्हा पर तान दिया धारदार चाकू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -