Breaking...सोनाक्षी सिन्हा पर तान दिया धारदार चाकू

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'इत्तेफाक' के बारे में जिसकी शूटिंग भी खल्लास हो गई है व फिल्म के पूर्व में तीन दमदार पोस्टर भी रिलीज हो गए है. आज इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. आपको बता दे की यह फिल्म राजेश खन्ना व अभिनेत्री नंदा की सन 1969 में आई फिल्म 'इत्तेफाक' का ही रीमेक है जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. बात करे फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो जनाब सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फिल्म में दो हत्याएं हुईँ और दोनों का सच एक ही है. फिल्म में मुख्य भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा है. आपको बता दे की अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की ‘इत्तेफाक’ का एक और नया पोस्टर भी रिलीज हो गया है.

1969 की ‘इतेफाक’ की रीमेक इस फिल्म के नए पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा डरी हुई नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा उन पर चाकू ताने हुए हैं. फिल्म जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर है और अपने बांधकर रख देने वाले ट्रेलर की वजह से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -