कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त
कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त
Share:

कपिल शर्मा का शो बंद हो जाने के बाद, सुनील ग्रोवर से संबंध टूट जाने के बाद लग रहा था जैसे कपिल शर्मा कहीं गायब हो गए है. लेकिन हाल ही में मिल रही ख़बरों के मुताबिक कपिल शर्मा अपने पुराने रंग में लौट आये है. जी हाँ कपिल शर्मा अपने नए शो को लेकर जितने उत्सुक है, उतने ही उत्सुक अपने नए दोस्त चीकू को लेकर है. चीकू कपिल शर्मा के नए मेहमान है जो अब उनके साथ ही रहेंगे. 

चीकू दरअसल कपिल शर्मा का नया पेट डॉग है जिसकी तस्वीर कपि‍ल ने ट्विटर पर शेयर की है. फरबॉल जैसा नजर आने वाला कपिल का ये पेट डॉग शि‍ट्जू ब्रीड का है. कपिल ने अपने पेट चीकू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे नए दोस्त चीकू से मिलिए.' ख़बरों की माने तो कपिल शर्मा ने कुछ समय पहले ही अपने 9 साल के लेबराडोर को खो दिया था. पालतू जानवरों से कपिल का प्यार कभी छुपा नहीं है. अपने पुराने डॉगी को कपिल अक्सर अपने शो और सेट पर लाया करते थे. 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा एक बार फिर से नया शो लेकर आ रहे है. शो के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन हो सकता है यह शो भी सोनी टीवी पर ही प्रसारित हो. कपिल के साथ सुनील ग्रोवर तो नहीं होंगे लेकिन पुराने शो के कुछ साथी नए शो में देखने को मिल सकते है. शो के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकते उसके लिए आप सभी को इंतजार करना होगा. 

इस राज्य में फ्री में दिखाई जाएगी 'पैडमैन'

'फ्राइडे' के साथ जल्द ही होगी गोविंदा की धमाकेदार वापसी

यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -