कमलनाथ बने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
कमलनाथ बने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
Share:

मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने एक बड़ा बदलाव करते हुए पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया है. ज्योतिराज सिंधिया को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया गया है. कमलनाथ के पास पहले से ही हरियाणा और पंजाब का प्रभार है. इसके साथ ही बाला बच्चन, सुरेंद्र चौधरी, जीतू पटवारी और रामनिवास रावत को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है.

पहले से ही कांग्रेस के कई बड़े नेता कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए जोर दे रहे थे. कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती मिलने की उम्मीद है. कमलनाथ के मध्य प्रदेश का अध्यक्ष पद संभालने के बाद से अब पार्टी को हरियाणा के लिए भी नया अध्यक्ष चुनना होगा.

इससे पहले नर्मदा यात्रा के दौरान दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के समुख कहा था कि किसी को भी प्रदेश अध्यक्ष बनाने कि जरुरत नहीं है. इस बार का चुनाव सभी नेताओं के सहयोग से लड़ा जाएगा. हालांकि सूत्रों के अनुसार कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए सबसे अधिक जोर दिग्विजय सिंह ने दिया है.  इसी के बाद से राहुल गांधी ने कमलनाथ के नाम पर मुहर लगा दी है .

आसाराम के नाम पर रखे बस स्टॉप का नाम बदलने की मांग

इन विद्यार्थियों के जवाब सुनकर आप हंसने लगेंगे

मध्य प्रदेश चुनाव जीतने के लिए अमित शाह का खास प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -