इस बार केबीसी खेलकर आप करोड़पति के साथ कार के मालिक भी बन सकते है
इस बार केबीसी खेलकर आप करोड़पति के साथ कार के मालिक भी बन सकते है
Share:

केबीसी सीजन-9 इस बार काफी सारे बदलाव के साथ आया है. शो की इनामी राशि से लेकर लाइफलाइन शो का कांसेप्ट सभी में कुछ न कुछ चैंजेस किये गए है. मगर घर बैठे दर्शको के लिए इस बार एक खास गिफ्ट जीतने का मौका है.

इस बार शो में घर बैठे जीतो जैकपॉट में ख़ास गिफ्ट है कार. दरअसल कार कंपनी डैटसन इंडिया ने सोनी टीवी के साथ भागीदारी की है. इसी कारण से 'जियो घर बैठे, जीतो जैकपॉट' में अमिताभ बच्चन एक सवाल पूछेंगे. इस सवाल का जवाब देने वाले भाग्यशाली विजेताओं को ईनाम में डैटसन गो कार दी जाएगी. इससे शो को देखने वाले घर बैठे दर्शको की भी शो के लिए खास दिलचस्पी बनी रहेगी.

आपको बता दे कि केबीसी सीजन-9 सोमवार यानी 28 अगस्त से ही शुरू हुआ है. ओर इस बार शो की इनामी राशि सात करोड़ रुपये कर दी गई है. इस बार एक और बड़ा बदलाव शो में हुआ है. वो ये कि शो में इस बार सेलेब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्म प्रमोट नहीं कर सकेंगे. लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि सेलेब्रिटी दिखेंगे ही नहीं. वे किसी प्रतियोगी के जोड़ीदार बनकर इस खेल को खेल सकते हैं. या सेलेब्रिटी खुद भी सोशल कॉज के लिए फंड इकट्ठा करने के मकसद से खेल सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम रहीम को जेल होने के बाद कीकू शारदा ने यूँ मनाई खुशियाँ

केबीसी सीजन-9 पहले दिन ही हुआ ट्रोलिंग का शिकार, अब क्या करेंगे बिग बी

विवादों के घेरे में रहा शो 'पहरेदार पिया की' हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -