बस गुजरने के चंद मिनिट बाद पुल धराशायी
बस गुजरने के चंद मिनिट बाद पुल धराशायी
Share:

झाबुआ. मप्र के झाबुआ में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. रायपुरिया-कल्याणपुरा मार्ग पर अलस्याखेड़ी (रामनगर) के पास कुडवास फाटे पर बने 40 साल पुराने पुल से मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे एक यात्री बस गुजरी और कुछ मिनिट बाद यह पल अचानक धराशायी हो गया.शुक्र है कि घटना के समय पुल पर कोई वाहन नही था, इसलिए कोई जनहानि नही हुई.

यह पुल झाबुआ-दाहोद और रतलाम-उज्जैन को जोड़ता है. इस घटना के बाद यहाँ पुल के दोनों तरफ़ गाडिय़ों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं रास्ता जाम हो गया. पीडब्ल्यूडी ईई धमेंद्र जायसवाल ने जांच के आदेश दिए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि बीते साल अगस्त में ही पुल की मिट्‌टी धंस गई थी. तब ग्रामीणों की शिकायत पर अधिकारियों ने सिर्फ मिट्‌टी भरवाकर इसे फिट घोषित कर दिया था. 

पीडब्ल्यूडी ईई धमेंद्र जायसवाल का कहना है कि “ प्रारम्भिक तौर पर तो यही कह सकते हैं पुराना होने से पुल कमजोर हो गया था और यातायात के दबाव को नहीं झेल सका. विस्तृत जांच के उपरांत अन्य कारणों का पता चलेगा. यदि किसी स्तर पर लापरवाही बरती गई है तो संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल लोगों को आवागमन में असुविधा न हो इसलिए नाले पर से एक एप्रोच रोड बना दी गई है.”

 सड़क हादसे में एक विदेशी महिला और टैक्सी ड्राईवर की मौत

रेलवे का तोहफा- यात्रा से 30 मिनिट पहले टिकिट बुकिंग

प्यार में नाकाम आशिक ने छात्रा पर की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -