क़यामत ढा रहा है जेनिफर विंगेट का ये अंदाज़
क़यामत ढा रहा है जेनिफर विंगेट का ये अंदाज़
Share:

छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, जेनिफर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है. खास बात यह है कि, इन तस्वीरों में जेनिफर हर बार की तरह ही इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

यही नहीं बल्कि, जेनिफर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही है. शेयर की इन तस्वीरों में जेनिफर ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह क़यामत ढा रही है. गौरतलब है कि, जेनिफर आये दिन अपनी कुछ अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती रहती है. बता दे कि, जेनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सिर्फ 12 साल की उम्र ही शुरू कर दी थी वह पहली बार 2003 में बच्चों के सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में नजर आई. इस सीरियल में उन्होंने पिया नाम की लड़की किरदार निभाया था.

इसके बाद जेनिफर कई सीरियल में नजर आई लेकिन उन्हें पहचान टीवी का सबसे चर्चित शो 'सरस्वतीचंद्र' से मिली. इसके बाद वह सीरियल 'बेहद' में अभिनेता कुशाल टंडन के साथ नजर आई और इस सीरियल के जरिये उन्होंने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई. खास बात यह है कि, जेनी हमेशा अपने फैंस के लिए नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है.

ये भी पढ़े

कैटरीना की हमशक्ल सलोनी की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

करिश्मा तन्ना ने फिर शेयर की अपनी तस्वीर लेकिन इस बार.....

पहचान कायम करने के बाद फिर नजर नहीं आई ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -