399 से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा
399  से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा
Share:

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए हर हफ्ते कुछ नया लेकर आ रहा है. हाल ही में कम्पनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स में कई बदलाव किये थे. हालांकि उस समय कीमतें बढ़ायीं गयी थी लेकिन जियो अब कैशबैक ऑफर लेकर बाजार में वापस आ गया है. बता दें की इससे पहले कंपनी 100% कैशबैक दे चुकी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जियो अपने कस्टमर्स को 2,599 रुपये तक का फायदा पहुँचाने जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अपने 399 के रिचार्ज या इससे बड़े सभी रिचार्ज पैक पर ये ऑफर मुहैया करा रही है.

वहीँ ये ऑफर 10 नवम्बर से 25 नवम्बर तक ही वैलिड रहेगा. इस ऑफर के तहत, अगर सब्सक्राइबर 399 रुपये या उससे महंगे पैक से 'मायजियो' या 'जियो डॉट कॉम' से रीचार्ज कराते हैं तो उन्हें पूरे 400 रुपये का कैशबैक मिलेगा. हालांकि ये कैशबैक 50 रुपये के आठ वाउचरों के रूप में मिलेगा. इन वाउचर्स का इस्तेमाल कर आप अपने अगले रीचार्ज पर 50 रुपये की छूट पा सकते है. इस दौरान अगर आप डिजिटल वॉलेट से रीचार्ज करते हैं, तो भी आपको कैशबैक मिलेगा.

अगर आप अपने अमेज़न पे ऐप से 459 रुपये का पैक कराते हैं तो आपको जियो की ओर से 400 रुपये का वाउचर मिलेगा और अमेज़न पे बैलेंस के रूप में 99 रुपये का कैशबैक भी. इस तरह से आपका टोटल फायदा 499 रुपये का हो जाएगा.

गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ 'Vivo Y79'

इन स्मार्टफोन्स के साथ आइडिया दे रहा 60GB एक्सट्रा डेटा

जल्द ही लांच हो सकता है गूगल का 'File Go' ऐप

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का 4GB रैम वैरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -