Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का  4GB रैम वैरिएंट
Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का 4GB रैम वैरिएंट
Share:

Xiaomi ने अपने स्मार्टफोन Mi 6 के नए 4GB रैम वैरिएंट लॉन्च कर दिया है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसे चीन में ही लॉन्च किया है. Xiaomi ने इस फोन को CNY 2,299 (लगभग 22,500 रुपये) में पेश किया गया है जिसे 11 नवंबर को सिंगल डे सेल में बेचा जाएगा.आपको बता दें कि Xiaomi ने Mi 6 को इस साल की शुरुआत में 6GB रैम मॉडल के साथ पेश किया था. जिसे 64GB स्टोरेज और 6GB रैम से लैस किया गया था. कंपनी ने इस फोन की कीमत CNY 2,499 (लगभग 23,500 रुपये) रखी गई थी. वहीं अगर इस फोन के 128GB स्टोरेज और 6GB रैम वैरिएंट की कीमत लगभग 27,000 रुपये रखी गई थी. दोनों स्मार्टफोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में आये थे.

वहीं इस स्मार्टफोन का एक सिरेमिक वैरिएंट लॉन्च किया गया था जो कि 128GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ आया था.इस फोन का दाम लगभग 28,000 रुपये था. बात करें 4GB रैम वैरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का दो कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें से एक वाइड एंगल लेंस है जबकि दूसरा टेलीफोटो लेंस है जैसा iPhone 7 Plus में भी दिया गया है.

लॉन्च के दौरान Xiaomi के फाउंडर और सीईओ ली जुन ने दावा किया था कि, "Snapdragon 835 प्रोसेसर के साथ इसका ग्राफिक्स परफॉर्मेंस iPhone 7 से भी बेहतर है. बेंचमार्क AnTuTu रिजल्ट पर यह स्मार्टफोन स्पीड के मामले में Galaxy S8 से आगे है. और इसकी डिस्प्ले 5.15 इंच की फुल एचडी है." इस फोन में 3,350 mAh की बैटरी पावर दी गयी है. ये फोन पांच कलर वैरिएंट- रेड, ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और सिल्वर में उपलब्ध है.

यहां सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही 6000 तक की छूट

बेहद कम दामों में लॉन्च हुआ 'Panasonic Eluga I5'

जियो की टक्कर में एयरटेल ने पेश किए दो नए प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -