इन स्मार्टफोन्स के साथ आइडिया दे रहा 60GB एक्सट्रा डेटा
इन स्मार्टफोन्स के साथ आइडिया दे रहा 60GB एक्सट्रा डेटा
Share:

टेलीकॉम सेक्टर की कंपनी Idea, SONY मोबाइल इंडिया के साथ करार कर 60GB एक्सट्रा डेटा दे रही है. इस ऑफर के तहत Xperia R1 और Xperia R1 Plus खरीदने वाले ग्राहकों को 60GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा. आपको बता दें कि सोनी के ये दोनों ही स्मार्टफोन्स पिछले महीने के आखरी में लॉन्च हुए थे. आइडिया के इस नए ऑफर के साथ ग्राहक इन फोन्स को 10 नवम्बर तक खरीद सकते है. कंपनी ने बताय कि, Sony Xperia R1 और R1 Plus खरीदने वाले आइडिया उपभोगताओं को 300 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराने पर 10GB डेटा दिया जाएगा. ग्राहक इस ऑफर का फायदा 6 बार उठा सकते हैं इस प्रकार उन्हें टोटल 60GB डेटा का मुनाफा होगा.

वहीं अगर इन स्मार्टफोन्स की कीमतों पर एक नजर मारे तो Sony Xperia R1 Plus की कीमत 14,990 और Xperia R1 की कीमत 12,990 रुपये रखी गयी है. ध्यान रहे कि इन स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो चुकी है और ये ऑफर केवल 10 नवंबर तक ही वैलिड है. इस दोनों ही फोन्स में काफी कुछ एक जैसा है सिवाए इनके रैम और स्टोरेज कैपेसिटी के.

Sony Xperia R1 Plus में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है. जबकि Xperia R1 को 2GB रैम और 16GB की इंटरनल मैमोरी के साथ केस किया गया है.

जल्द ही लांच हो सकता है गूगल का 'File Go' ऐप

ZenFone 3 Max की कीमत में हुई कटौती

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 6 का 4GB रैम वैरिएंट

यहां सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर मिल रही 6000 तक की छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -