'किस' करके ट्रोलिंग का शिकार हुई जेनिफर विंगेट
'किस' करके ट्रोलिंग का शिकार हुई जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो 'बेहद' में नेगेटिव भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, इन दिनों जेनिफर को काफी ट्रोल किया जा रहा है. जिसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल बात यह है कि, 2015 में मशहूर डायरेक्टर कुणाल कोहली के साथ जेनिफर ने अपनी  डेब्यू फिल्म 'फिर से' की थी लेकिन कुछ कारणों के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. हालांकि यह फिल्म हाल ही में ऑनलाइन रिलीज की गई है जिसके चलते यह काफी वायरल हो रही है.

 

इस फिल्म में जेनिफर को-ऐक्टर कुणाल कोहली के साथ किस करते नजर आ रही है. साथ ही फिल्म में कुणाल और जेनिफर के बीच कई हॉट सीन है जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

 

एक यूजर्स ने कहा कि, 'इससे बेहतर तो जेनिफर का अपने सीरियल के को-स्टार कुशाल टंडन के साथ केमिस्ट्री थी' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने उन पर भद्दे कमेंट्स किये. गौरतलब है कि, फिल्म रिलीज होने से पहले जेनिफर ने जिक्र किया था कि, 'क्या आप जानते हैं कि बतौर बाल कलाकार मैं पहले भी काफी फिल्मों में काम कर चुकी हूं. मगर बतौर ऐक्ट्रेस 'फिर से' मेरी पहली फिल्म है. ये बेहद ही प्यारी फिल्म है, जिसमें मेरा रोल काफी कमाल का है. बता दे कि, जेनिफर छोटे परदे के कई शो में काम कर चुकी है और वह काफी पॉपुलर भी है.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -