Video: धर्म में भेदभाव नहीं करते किंग खान, मनाई जन्माष्टमी

Sep 04 2018 09:23 AM
Video: धर्म में भेदभाव नहीं करते किंग खान, मनाई जन्माष्टमी

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ ने बीते कल अपने बेटे के साथ जमकर जन्माष्टमी का त्यौहार सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने बेटे के साथ मिलकर दही-हांड़ी फोड़ी जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दें कि शाहरुख़ एक मुस्लिम है लेकिन उन्होंने जन्माष्टमी का त्यौहार मनाकर यह साबित कर दिया है कि सभी धर्म एक समान होते हैं.

शाहरुख़ हर वो हिन्दू त्यौहार मनाते हैं जिन्हे मनाने से मुसलमान कतराते हैं. शाहरुख़ बॉलीवुड के किंग है यह बात उन्होंने कल फिर से साबित कर दी. शाहरुख़ ने अकेले ही नहीं बल्कि अपने छोटे बेटे अबराम को भी धर्म में फर्क करना नहीं सिखाया क्योंकि अबराम ने भी कल जमकर मस्ती की और साथ ही उन्होंने भी दही हांड़ी तोड़ी. आपको बता दें कि शाहरुख़ और अबराम के दही हांड़ी फोड़ने के वीडियो अब जमकर वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख़ जल्द ही फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शाहरुख़ अक्सर ही अबराम के साथ अपने फैंस से मिलते हैं और कल भी उन्होंने अबराम के साथ मिलकर अपने फैंस से मुलाक़ात की. शाहरुख़ अपने छोटे बेटे से बहुत प्यार करते हैं और वह अक्सर ही उनके साथ स्पॉट होते हैं. फिलहाल आप देखिए अबराम और शाहरुख़ के मटकी फोड़ने का यह वीडियो जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. कुछ समय पहले ही शाहरुख़ की बेटी को भी लोगों ने खूब पसंद किया था, वह ब्लू रंग की ड्रेस में नजर आईं थीं और बहुत हॉट लग रहीं थीं.

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

बॉलीवुड अपडेट्स

 अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

अपने 'बापू' को इस खूबसूरत तरीके से विश किया श्रद्धा ने

बॉलीवुड की वो फिल्में जो शिक्षा का सही अर्थ बताती है

?