अपने 'बापू' को इस खूबसूरत तरीके से विश किया श्रद्धा ने

अपने 'बापू' को इस खूबसूरत तरीके से विश किया श्रद्धा ने

हर फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने अपनी पहचान एक विलेन के रोप में ही बना ली है और हर कोई अब उन्हें विलेन के रूप में ही पसंद भी करता है. शक्ति कपूर आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी ख़ुशी में उन्हें सभी बॉलीवुड सितारों ने बधाई भी दी है. सोशल मीडिया पर लगभग उनके सभी साथियों ने उन्हें विश किया है. ऐसे में उनकी बेटी कैसे पीछे रहती. जी हाँ, उन्होंने अपने पापा को खास तरीके से विश किया है.

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के पहले वो अपने पापा शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी हैं. इसका सबूत आप देख ही सकते हैं इंस्टाग्राम पोस्ट पर. जी हाँ, श्रद्धा कपूर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने बापू के साथ नज़र आ रही हैं. दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं और बाप बेटी का प्यार साफ़ नज़र आ रहा है. श्रद्धा ने इस फोटो के साथ लिखा है My baapu’s birthday @shaktikapoor . यानी श्रद्धा प्यार से पापा को बापू कहती हैं.

 

My baapu’s birthday @shaktikapoor

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इस फोटो में आप देख सकते हैं किस तरह बापू और बेटी एक वार्म हग दे रहे हैं और एक दूसरे की तरफ देखकर स्माइल दे रहे हैं जो इस फोटो को और भी खूबसूरत बना रहा है. फैंस भी इनकी फोटो पर काफी कमैंट्स कर हैं. श्रद्धा की फिल्मों की बातकारें तो हाल ही में 'स्त्री' रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं 

B'day Special: लड़की को इस बहाने से शक्ति कपूर ने किया था संबंध बनाने को मजबूर

?