एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी
एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा रेखा की जोड़ी एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी. धर्मेंद्र और रेखा ने इससे पहले 10 साल पूर्व साथ काम किया था. जहां ये दोनों ही कलाकार 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में गाने के एक फ्रेम में दिखाई दिए थे. आपको बता दे कि, 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. वहीं, रेखा भी अब इसमें स्पेशल अपीयरेंस देती हुई नजर आएगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार रेखा को इस फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है.

'यमला पगला दीवाना' में धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल के साथ सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा भी कैमियो रोल में होंगे. जबकि, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी इस फिल्म में नजर आएंगे. आपको बता दे कि, जिस गाने पर रेखा द्वारा डांस नंबर किया जाएगा वह किशोर कुमार के 'रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है' का न्यू वर्जन होगा. इससे पूर्व भी ओल्ड वर्जन में यह सॉन्ग धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था.

जब मेकर्स ने इस गाने के लिए रेखा से संपर्क साधा तो उन्होंने तुरंत इसके लिए मेकर्स को हां कह दिया. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा भी इस गाने में नजर आएंगे. उनसे भी जब मेकर्स ने संपर्क किया, तो उन्होंने भी बिना किसे देरी के इस गाने के लिए हामी भर दी. इस डांस नंबर से रेखा और धर्मेंद्र करीब 11 वर्ष के बाद साथ नजर आएंगे. इन दोनों ही दिग्गज कलाकारोंब ने साथ में कुल 12 फिल्मों में काम किया हैं. 

जन्मदिन मनाने पर ट्रोल हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुका है श्रीदेवी का बेटा

Reason : आखिर क्यों करवाती है अभिनेत्रियां सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -