घर से निकलने पर इन महिलाओं का दिखाई देना बहुत शुभ होता है
घर से निकलने पर इन महिलाओं का दिखाई देना बहुत शुभ होता है
Share:

हमारा देश कई विविधताओं से भरा है जिसमे बहुत से रीति-रिवाज, परम्पराएँ, तीज, त्यौहार और शुभ-अशुभ का ध्यान रखा जाता है. हर काम को करने से पहले शुभ-अशुभ का ध्यान रखा जाता है, आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के विषय में बताएँगे जिसका आपके जीवन में होना शुभ होता है. आपके घर से निकलते समय यदि कोई गर्भवती महिला दिखाई देती है तो ये आपके लिए शुभ संकेत होता है, इससे आप जिस कार्य के लिए जा रहे है उसमे सफलता मिलना निश्चित हो जाता है.

यदि कोई महिला लाल साड़ी पहनकर और सोलह श्रंगार करके आपके समक्ष आती हुई दिखाई देती है तो यह आपके लिए बहुत शुभ संकेत होता है इससे आपके जीवन में धन लाभ की सम्भावना होती है और आपका वह कार्य जिसके लिए आप जा रहे है सफल होता है क्योकि लाल रंग सुहागन की पहचान होता है और सुहागन लक्ष्मी का प्रतीक मानी जाती है तथा माता लक्ष्मी को भी लाल रंग बहुत पसंद होता है.

यदि आप किसी शुभ कार्य के लिए जा रहे है और रास्ते में आपको पानी से भरा घड़ा लेकर आती हुई कोई महिला दिखाई देती है तो यह भी आपके लिए शुभ संकेत होता है, क्योंकि आज के समय में मिटटी के घड़े का इस्तेमाल बहुत कम हो गया है. इसके आलावा यदि कोई महिला जल से भरा हुआ कोई बर्तन लेकर जाते हुए भी दिखाई देती है तो यह भी शुभ संकेत माना जाता है. यदि आप अपनी कन्या के लिए किसी वर की तलाश में जा रहे है और रास्ते में आपको चार कुवांरी लड़कियां आपस में बात करती हुई दिखाई देती है तो समझिये आपकी तलाश जल्द पूरी होने वाली है.

 

दुःख के समय रखें इन बातों का ध्यान, मन हल्का रहेगा

शादी-विवाह में आने वाली हर बाधाएं दूर करेंगे ये उपाय

सपने में आ जाये अगर सांप तो हो जाओ सावधान

ये उपाय व्यक्ति के वैवाहिक जीवन को सुखों से भर देते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -