सपने में आ जाये अगर सांप तो हो जाओ सावधान
सपने में आ जाये अगर सांप तो हो जाओ सावधान
Share:

ज्योतिष शास्त्र का व्यक्ति के जीवन से जुड़ी सभी प्रकार की घटनाओं से गहरा सम्बन्ध होता है, इसके माध्यम से यक्ति अपने भविष्य में घटने वाली घटनाओं के विषय में जान सकता है और उससे बचने के उपाय भी ढूँढ सकता है. ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति के सपने से सम्बंधित विषय पर कई प्रकार की जानकारी प्रदान की गई है जो व्यक्ति को उसके देखे गए सपने का मतलब और महत्व बताते है. कहा जाता है की सपने एक न एक दिन सच जरूर होते है, इसलिए यदि व्यक्ति कोई खराब सपना देखता है, तो सुबह उठकर उस सपने के विषय में किसी व्यक्ति को अवश्य बताना चाहिए.

आज हम आपको बताएँगे की यदि किसी व्यक्ति को सपने में कोई सांप दिखाई देता है तो उसका क्या मतलब होता है. जब कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी लम्बे सांप को देखता है तो यह उस व्यक्ति के जीवन में आने वाली किसी घोर विपत्ति का संकेत होता है.

जब कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी बड़े सांप से घिरा होता है और वह उस सांप से बचने के लिए बहुत प्रयास करता है किन्तु फिर भी वह सांप उस व्यक्ति को काट कर उसका अंत कर देता है तो इसका मतलब होता है की आप पर आने वाला संकट दूर हो गया है.

जब कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी सांप के साथ खेलता है, तो यह उस व्यक्ति के आशिक मिजाज होने का संकेत होता है ऐसे पुरुष या स्त्री सम्भोग करने की इच्छा बहुत प्रबल होती है. जब कोई विवाहित व्यक्ति अपने सपने में कोई सांप देखता है तो इसका मतलब उस व्यक्ति का विवाहित जीवन ठीक नहीं चल रहा है.

 

कपिल शर्मा के शो का सेट मिला 'सुपर डांसर 2' को

सोने से पहले करोगे ये काम तो निश्चित ही मिलेगी सफलता

मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़

किस्मत के बंद दरवाजे खोलने में घी काफी कारगर होता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -