डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया
डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया
Share:

इंदौर : इंदौर में दो दिन पहले हुए डीपीएस स्कूल बस के भीषण हादसे में आखिर इंदौर के आरटीओ पर गाज गिर ही गई .मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (RTO) को हटाने के निर्देश दे दिए. बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान मृत बच्चों के परिजनों से मिलने के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती घायल छात्रों से भी मिले.

बता दें कि इसके बाद सीएम ने प्रेस को बताया कि इंदौर आरटीओ एम पी सिंह को हटाने और पूरे हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए गए हैं. मामले में 15 दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट मांगी गई है.उन्होंने यह भी कहा कि आगे ऐसे हादसे नहीं हो, इसके लिए कई अहम फैसले लिए गए हैं. 15 साल से ज्यादा पुरानी बसें स्कूलों में अटैच नहीं होंगी.

गौरतलब है कि इंदौर में शुक्रवार शाम को कनाड़िया बायपास पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल  के चार मासूम बच्चों के अलावा बस के चालक राहुल की भी मौत हो गई थी. बस में सवार आठ अन्य छात्र सहित बस का सहचालक गंभीर घायल हैं. जिनका उपचार किया जा रहा है.कनाड़िया थाना पुलिस ने मृत चालक सहित अन्य के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है .

यह भी देखें

इंदौर बस हादसा : शिवराज सिंह संवेदना व्यक्त करने इंदौर पहुंचे

‘200 रुपये दे जाओ और पूरे महीने बिजली जलाओ’- शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -