इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका
इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका
Share:

भोजपुरी कलाकारों की तो इन दिनों दुनियाभर में चर्चाएं हो रही हैं. हर दिन कोई ना कोई एक्टर या एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है और इसी बीच मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस डिम्पल सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है. डिम्पल के वीडियो ने तो यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

इस वीडियो में डिंपल का शानदार डांस देखने को मिल रहा है. डिंपल ने मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के सॉन्ग 'मरद अभी बच्चा बा' पर बेहतरीन डांस किया है. लोगों को तो डिंपल का डांस इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने इसे हर कहीं वायरल कर दिया. नतीजन डिंपल के वीडियो पर 4 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. डिंपल के इस वीडियो को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है.

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

ओरिजिनल सॉन्ग में खेसारीलाल के साथ आम्रपाली दुबे नजर आईं थीं और अब इसी सॉन्ग पर डिंपल ने धमाल मचा दिया है. इस सॉन्ग में डिंपल ने क्रॉप टॉप और जीन्स पहनी है जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. वहीं खेसारीलाल की बता करें तो वो जल्द ही फिल्म 'संघर्ष' में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज़ होने को तैयार है. खेसारीलाल की इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के साथ रिलीज़ किया जाएगा.

भोजपुरी सिनेमा अपडेट...

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

रजनीकांत के साथ इस हॉट एक्ट्रेस ने थामा तिरंगा और बोल दी बड़ी बात

देशभक्ति का जज्बा जगाएगी "इंडियन विराज"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -