जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा
जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा
Share:

कुआलालंपुर: मलेशिया में चल रहे सुल्तान ऑफ जोहोर कप में जूनियर पुरूष हॉकी टीम ने भारत की ओर से अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है, भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने 15 मिनट के भीतर चार गोल दागकर गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराया और जोहोर कप हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है। भारत ने अपने पहले ही मैच में जीत दर्ज करके ये बता दिया था कि वे इस कप को हासिल करके ही रहेंगे और इसी श्रृंखला में आगे बढ़ते हुए टीम ने अब सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर लिया है। 

आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने छीना पाकिस्तान से जीत का ताज

भारतीय हॉकी टीम के जोश को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे इस कप में किसी भी टीम को आगे नहीं जाने देंगे। इसके अलावा भारत की ओर से शानदार खेलते हुए हसप्रीत सिंह, कप्तान मंदीप मोर और विष्णुकांत सिंह ने शानदार गोल किए और ये गोल 11वें, 14वें और 15वें मिनट में हुए जिससे भारत को मैच में 4-0 की मजबूत बढ़त मिली।  

भारतीय गेंदबाजों के शिकंजे में फंसे कैरेवियन

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने जोहोर कप में शानदार प्रदर्शन किया है और अपना वर्चस्व बनाए रखा है, भारत ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर खेला और मैच में जीत दर्ज कराई। भारत की ओर से शिलानंद लाकड़ा ने 43वें मिनट में भारत को 5-3 की बढ़त पर पहुंचा दिया वहीं इस मैच में आॅस्ट्रेलिया भी संघर्ष करती नजर आई लेकिन भारत से आगे नहीं निकल सकी। 


खबरें और भी   

फिर हॉकी खेलने आएंगे शाहरुख़ खान, कही ये बात

 जम्मू कश्मीर में अब हॉकी खेलेंगी लड़कियां, स्थानीय प्रशासन दे रहा प्रशिक्षण

हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -