आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने छीना पाकिस्तान से जीत का ताज
आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने छीना पाकिस्तान से जीत का ताज
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने एक बार फिर ये सिद्ध कर दिया है कि वे क्रिकेट में सबसे मजबूत श्रेणी में हैं, जी हां पाकिस्तान और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में भले ही आॅस्ट्रेलिया की टीम कमजोर साबित हुई हो लेकिन मैच खत्म होने तक आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का मैच में टिकना टीम के लिए फायदेमंद सा​बित हुआ है, हालांकि पाकिस्तान की टीम ने इस टेस्ट मैच में जबरजस्त शुरूआत करते हुए मैच ​को एक अलग ही स्कोर पर जाकर खड़ा कर दिया था जिसके जबाव में आॅस्ट्रेलियाई टीम ने संघर्ष करते हुए इस मैच को ड्रॉ कराया।   

इन तीन भारतीय फिल्मों में ऑस्ट्रेलिया अवॉर्ड में बनाई जगह

 

इस टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने 141 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली और उनका साथ टीम के टॉप खिलाड़ियों ने दिया, मैच में ट्रेविस हेड ने 72 और कप्तान टिम पेन ने नाबाद 61 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की शाख को बनाए रखा। बता दें ​कि पाकिस्तान ने चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने 462 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करते हुए आॅस्ट्रेलिया उस लक्ष्य तक संघर्ष करते हुए पहुंच सका। 

केविन रॉबर्ट्स बने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के नए सीईओ

आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है  वहीं मैच में चौथी पारी में यासिर शाह ने ख्वाजा को पवेलियन भेज पाकिस्तान की जीत की उम्मीदों को जिंदा किया। ख्वाजा ने अपनी जुझारू पारी में 302 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से शतकीय पारी खेली। गौरतलब है कि आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है और इस सीरीज का पहला मैच हो चुका है, यह सीरीज दुबई में चल रही है। 


खबरें और भी  

जोहोर कप: आॅस्ट्रेलिया को हराकर भारत पहुंचा फाइनल में

रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना

आॅस्ट्रेलिया पाकिस्तान टेस्ट: आॅस्ट्रेलिया की टीम पड़ रही पाकिस्तान के सामने कमजोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -