भारतीय गेंदबाजों के शिकंजे में फंसे कैरेवियन
भारतीय गेंदबाजों के शिकंजे में फंसे कैरेवियन
Share:

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है और वेस्टइंडीज टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है, यहां हम आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए पहले मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में जीत दर्ज की थी और अब शुक्रवार को शुरू हुए दूसरे मैच में वेस्टइंडीज टीम लड़खड़ा गई है भारत वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है जिसका दूसरा मैच चल रहा है।

भारत बनाम वेस्टइंडीज: दूसरे टेस्ट में मयंक अग्रवाल को मिल सकता है मौका 

इस आखिरी टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और अब तक वेस्टइंडीज टीम ने 182 रन बनाकर अपने महत्वपूर्ण 6 विकेट गवां दिए हैं, जानकारी के अनुसार बता दें कि इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम में बदलाव किया गया है और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जगह शर्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी गई है यहां बता दें कि शर्दुल का यह पहला टेस्ट पदार्पण मैच है।

वनडे के बाद अब टी—20 में परचम लहराएगा दक्षिण अफ्रीका

 

भारतीय टीम की ओर से स्पिन गेंदबाजों ने इस मैच में फिर अपना जलवा बिखेर दिया है टीम के अनुभवी गेंदबाज अस्विन ने वेस्टइंडीज टीम को पहला झटका दिया और विकेट का खाता खोला। हालांकि वेस्ट इंडीज की टीम ने मैच में शुरूआत अच्छी की थी और स्कोर बोर्ड पर रन भी बढ़ रहे थे लेकिन भारतीय गेंजबाजों के सामने कैरेबियाई खिलाड़ी ज्यादा देर तक नहीं टिक सके और पवेलियन लौट गए। भारत वेस्टइंडीज के बीच हो रहे टेस्ट मैच का शुक्रवार को पहला दिन है और वेस्टइंडीज की टीम का संघर्ष जारी है। 

खबरें और भी 

#MeToo: लसिथ मलिंगा पर भी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, मुंबई की होटल का है मामला

म्यांमार क्रिकेट टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

भारत वेस्टइंडीज वनडे सीरीज पर मंडराया मैदानी खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -