बेटे की चाहत में दी पड़ोसी की बेटी की बलि
बेटे की चाहत में दी पड़ोसी की बेटी की बलि
Share:

सहारनपुर : यहां पर अंधविश्वास में की गई घिनौनी हरकत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. एक पति पत्नी ने चार बेटियों के बाद एक बेटे की चाहत पूरी करने के लिए पड़ोसी की चार साल की बेटी की बलि चढ़ा दी.

थाना जनकपुरी क्षेत्र के गांव खुर्द में कुछ दिन पहले एक चार साल की बच्ची अक्षिता का शव गांव के ही तालाब से बरामद हुआ था. हत्यारे मृत बच्ची का एक पैर और एक हाथ अपने साथ ले गए थे और बाकि के शरीर को गांव के तालाब में फेंक दिया था. सूचना मिलते ही जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उनके लिए इस गुत्थी को सुलझाना थोड़ा कठिन हो गया. बाद में पूरे मामले की छान बीन के बाद पुलिस को सच्चाई का पता चल गया.

छान-बीन के आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार रात गांव खुर्द अड्डे से महावीर के पड़ोसी सतीश पुत्र कबूल सिंह और तांत्रिक वृक्षपाल पुत्र सुखबीर सिंह निवासी बड़ावद बागपत और हाल निवासी लोनी बार्डर गाजियाबाद को गिरफ्तार किया. जबकि महिला सहित दो आरोपी अभी फरार हैं.

आरोपी सतीश ने बताया कि उसकी चार पुत्रियां हैं. एक पुत्र पैदा हुआ था लेकिन उसकी 18 महीने में ही  मौत हो गई थी. पुत्र नहीं होने की वजह से पत्नी और परिवार के लोग परेशान रहते थे. इस समस्या को लेकर वे एक तांत्रिक के पास गए. तांत्रिक ने उन्हें लड़की की बलि चढ़ाने को कहा.

जिसके बाद उसने मौका मिलते ही अक्षिता का अपहरण कर लिया. और अपनी पत्नी नेमता और पिता कबूल सिंह के साथ मिलकर हत्या कर की थी. आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त पाटल (धारदार हथियार) भी बरामद किया.

दुष्कर्म पीड़िता ने लगाई फांसी

त्रिपुरा : BSF अफसर पर मवेशी तस्‍करों का हमला, हालत गंभीर

भाजपा नेता ने दी थी, दो बिल्डर्स की सुपारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -